Happy birthday Ayushmann Khurrana 2020

Happy birthday Ayushmann Khurrana 2020

Ayushmann Khurrana: टैबू का पर्दाफाश करने के लिए Bollywood के जाने-माने अभिनेता

अभिनेता आयुष्मान खुराना सोमवार को 36 साल के हो गए और हम उनके बड़े दिन को कुछ खास के साथ मना रहे हैं। आयुष्मान बॉलीवुड में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले रोमांटिक नायकों में से हैं, जिन्होंने भूमि पेडनेकर, यामी गौतम, कृति सनोन और अन्य लोकप्रिय महिला सितारों के साथ काम किया है, लेकिन उनकी सबसे अच्छी जोड़ी अभी भी वही है जो उन्होंने अपनी पत्नी, फिल्म निर्माता ताहिरा कश्यप के साथ साझा की है।

आयुष्मान और ताहिरा एक प्रेम कहानी इतनी प्यारी है, यह बॉलीवुड की रोमांटिक ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है। प्यारा, बचपन का रोमांस, युवा शादी, कुछ ईर्ष्या, कुछ तनाव, लेकिन सबसे अच्छे रोमांस की तरह, एक परिपूर्ण मिलते हैं, युगल अंततः अपने संपूर्ण खुशी के बाद कभी भी खुश हो जाते हैं।

क्या आप जानते हैं कि आयुष्मान और ताहिरा की मुलाकात एक भौतिकी ट्यूशन में हुई थी, जब वे चंडीगढ़ में स्कूल में थे। ताहिरा ने 2016 में इंडिया टुडे के लिए आयुष्मान के साथ अपनी प्रेम कहानी के बारे में लिखा था। जब हम 12 वीं कक्षा में थे, तब हम दोनों ने एक ही भौतिकी ट्यूशन क्लास में भाग लिया था। यह लगभग 60 छात्रों का एक बैच था और जब मैं पहली बार आयुष्मान से मिला तो मुझे लगा कि उनका नाम अभिषेक है। मुझे और मेरे दोस्त दोनों को उस पर क्रश था, लेकिन पूरे साल में बाहरी तौर पर उसे अनदेखा किया। मुझे बाद में पता चला कि उसने मुझ पर भी कुचला था; मुझे लगता है कि मैं लड़कों के साथ लोकप्रिय था क्योंकि मैं लंबा था और मेरे बारे में अभिमानी हवा थी, क्योंकि मैं हमेशा अपने गार्ड पर था। पूरे एक साल तक हम दोनों ने एक-दूसरे से बात किए बिना ही इसे पूरा किया और अगर हमारी कहानी फिल्मी मोड़ न लेती, तो यह कैसा रहता।

Happy birthday Ayushmann Khurrana 2020

ताहिरा के पिता ने एक दिन अपने ज्योतिषी मित्र से मिलने के लिए परिवार को लेने का फैसला किया। वह ज्योतिषी से मिलने और उसकी आगामी बोर्ड परीक्षा के बारे में पूछने के लिए उत्साहित थी। हालांकि, ज्योतिषी आयुष्मान के पिता बने। आयुष्मान ने तब ताहिरा के पिता के साथ एक गीत गाया – हमीं त्यार प्यार की – और आसानी से ताहिरा को लुभाया।

सालों तक डेट करने वाले इस जोड़े ने एक-दूसरे को बड़े होते देखा, एक-दूसरे के डॉर्क कॉलेज के दौर को देखा और 2008 में शादी के बंधन में बंध गए। वे अब बेटे विराजवीर और बेटी वरुष्का के माता-पिता हैं।

जल्द ही, विक्की डोनर की रिलीज़ के बाद आयुष्मान एक स्टार बन गए और जितना उत्साहित ताहिरा अपने पति के लिए थी, ईर्ष्या भी उठी। आयुष्मान ने पहले साक्षात्कार में अपनी शादी के बारे में बात की थी। “वह चाहते थे कि मैं स्क्रीन पर चुंबन नहीं करना चाहिए। आप देखें, हम एक-दूसरे के पहले प्रेमी और प्रेमिका की तरह थे, ”आयुष्मान ने स्पॉटबॉय को बताया। “हम भी एक कठिन पैच के माध्यम से जा रहे थे। वह इस सब के लिए तैयार नहीं थी। “हर रिश्ते को समय चाहिए। यदि आप अपने साथी को समय देते हैं, तो वह बहुत अधिक सुरक्षित महसूस करेगा। ” अभिनेता ने कहा कि लगभग तीन साल तक रफ पैच का दौर चला।

ताहिरा ने एक साक्षात्कार में Spotboye से कहा, “मैं उसे स्क्रीन पर चुंबन के साथ एक समस्या थी। मुझे लगा कि घर पर एक बड़ी, भारी वसा वाली व्हेल बैठी है। जब आप गर्भवती होती हैं तो आपके हार्मोन भी ऊपर-नीचे होते हैं। यहाँ यह लड़का अपने सबसे छोटे युवा सबसे अच्छा में दिख रही है और वह महिलाओं के साथ रोमांस है और क्या यह परदे पर चुंबन है! हम दोनों बहुत छोटे थे। मेरे पास उसे लेने के लिए समय और धैर्य नहीं था और मेरे पास समझने के लिए धैर्य नहीं था। इस बात को लेकर मतभेद था कि हम उस यात्रा में एक-दूसरे को साथ ले जाने के लिए नहीं थे। कहीं न कहीं उसे पता था कि वह पागल नहीं है। मुझे यह भी पता था कि वह धोखा नहीं दे रहा है। मुझे यह समझने के लिए एक व्यक्ति के रूप में विकसित होना था कि कला क्या है। ”

इस बारे में बात करते हुए कि वह इससे कैसे निपट सकती है, उन्होंने कहा, “मैंने कई बार हार मान ली थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। उन्होंने हार नहीं मानी, लेकिन उन्होंने मेकअप भी नहीं किया … हम दोनों वास्तव में कलाकार के रूप में विकसित हुए हैं, साथी के रूप में और हमने कैंसर सहित एक यात्रा को देखा है। जहां हम अभी हैं, यह सबसे मजबूत है। ” ताहिरा को 2018 में स्तन कैंसर का पता चला था और अब वह इससे उबर गई है।

Happy birthday Ayushmann Khurrana 2020

अब, आयुष्मान ने अपने रिश्ते की सफलता का श्रेय उस लंबी दोस्ती को दिया है जो उनके पास है। “शाहरुख खान ने एक बार ha प्यार दोस्ती है’ कहा था और मेरा मानना ​​है कि ताहिरा और मैं 12 वीं कक्षा के बाद से बहुत अच्छे दोस्त हैं। इसलिए दोस्ती का रिश्ता बन गया और आखिरकार शादी में परिणत हो गया, जो किसी और चीज से ज्यादा साथी की वजह से हुआ। आप भावनात्मक और शारीरिक रूप से एक-दूसरे को खोजते हैं लेकिन अगर आप दोस्त नहीं हैं, तो यह बहुत लंबे समय तक जीवित नहीं रहता है, ”उन्होंने डीएनए को बताया

 

DMCA.com Protection Status