45 वर्ष के Tamil अभिनेता Vadivel Balaji नहीं रहे

45 वर्ष के Tamil अभिनेता Vadivel Balaji नहीं रहे

लोकप्रिय तमिल अभिनेता वडिवेल बालाजी का गुरुवार को चेन्नई के सरकारी अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। 45 वर्षीय अभिनेता अपनी मिमिक्री के लिए जाने जाते थे और प्रसिद्ध हास्य अभिनेता वडिवेलु की शारीरिक भाषा की नकल करते थे।

भारत के समय के अनुसार, बालाजी अपनी पत्नी और एक बेटे और एक बेटी से बचे हुए हैं। हास्य अभिनेता को स्पष्ट रूप से दिल का दौरा पड़ने के बाद लकवा मार गया था और पिछले 15 दिनों से उसका इलाज चल रहा था।

45 वर्ष के Tamil अभिनेता Vadivel Balaji नहीं रहे

कथित तौर पर, अभिनेता को दूसरे अस्पतालों में स्थानांतरित कर दिया गया क्योंकि परिवार खर्चों का प्रबंधन करने में असमर्थ था और उसे आज सुबह एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहाँ उसने अंतिम सांस ली।

वह पहले विजय टीवी के कालका पोवधु यारू के माध्यम से प्रसिद्धि के लिए बढ़े और विजय टीवी की कॉमेडी टीम का हिस्सा थे। उन्होंने कुछ फ़िल्मों में भी काम किया और भूमिकाएँ वैसी ही थीं जैसी वडिवेलु अपनी फ़िल्मों में करते हैं।

बालाजी ने पांडेयम, सुता पझम सुदाथा पझम, कधल पंचायथु, करपनई और यारुदा महेश जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। कुछ हफ़्ते पहले तक, वह मिस्टर एंड मिसेज चिन्नाथिराई 2 की शूटिंग कर रहे थे और जाहिर तौर पर शो से भी बाहर हो गए थे।

शोक संवेदनाओं में डाला
कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर वडिवेल बालाजी को श्रद्धांजलि दी। अभिनेता धनुष, प्रसन्ना और ऐश्वर्या राजेश के साथ-साथ कई अन्य लोगों ने ट्विटर पर अपनी संवेदना व्यक्त की।

अपने परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए, अभिनेता धनुष ने कहा कि वह “महान प्रतिभा, वदिवेल बालाजी के आकस्मिक निधन से बहुत दुखी और परेशान थे। उनकी आत्मा को शांति मिले।”

DMCA.com Protection Status