लोगों का दिमाग इतना छोटा हो गया है Rashami Desai

लोगों का दिमाग इतना छोटा हो गया है Rashami Desai

रेशमी देसाई ने शिबानी दांडेकर के साथ अपने मौखिक द्वंद्व के बीच अंकिता लोखंडे का समर्थन किया। शिबानी ने रिया चक्रवर्ती पर निशाना साधते हुए अंकिता पर of दो सेकंड की प्रसिद्धि पाने की कोशिश करने ’का आरोप लगाया था।

रश्मि देसाई अंकिता लोखंडे के समर्थन में सामने आई हैं, जो शिबानी दानेकर के साथ शब्दों की लड़ाई में लगी हुई हैं। रश्मि ने अंकिता को star बड़ा स्टार ’कहा और कहा कि उसे’ दो सेकंड की प्रसिद्धि ’की जरूरत नहीं है, जैसा कि शिबानी ने आरोप लगाया है।

 

लोगों का दिमाग इतना छोटा हो गया है Rashami Desai

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लेते हुए, रश्मि ने लिखा, “@lokhandeankita आप एक बड़ी स्टार हैं और लोगों ने आपको अवतार में प्यार किया है और #ankitalokhande के रूप में आप उन लोगों के लिए इसे साबित नहीं करते हैं, जो आपके लिए मुश्किल हैं। #मैं तुमसे प्यार करता हूँ।”
गुरुवार को, शिबानी ने दावा किया कि अंकिता ने सुशांत के साथ अपने खुद के रिश्ते के मुद्दों को कभी नहीं निपटाया। ‘ शिबानी, जो कि सुशांत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती की करीबी दोस्त है, ने कहा कि अंकिता रिया को लक्ष्य करके ’दो सेकंड की प्रसिद्धि’ पाने की कोशिश कर रही थी।

 

बुधवार रात एक खुले पत्र में, अंकिता ने सुशांत के लिए रिया की दवाओं की कथित खरीद पर सवाल उठाया। “एक तरफ, वह कहती है कि वह एसएसआर के अनुरोध पर स्वास्थ्य की बेहतरी के लिए सभी डॉक्टरों के साथ समन्वय कर रही थी, और दूसरी ओर, वह उसके लिए दवा रसद का समन्वय कर रही थी। क्या कोई ऐसा व्यक्ति होगा, जो किसी को इतनी गहराई से प्यार करने का दावा करता है, दूसरे व्यक्ति को उसकी मानसिक स्थिति और स्थिति जानने का दावा करने वाली दवाओं का सेवन करने की अनुमति देता है ?, उन्होंने कहा।

राशमी ने शिबानी को सुशांत सिंह राजपूत के साथ अंकिता के संबंधों पर टिप्पणी नहीं करने के लिए कहा, यह याद दिलाते हुए कि जब वह डेटिंग शुरू कर रही थी तो वह ‘स्टार नहीं’ थी। “लोगों का दिमाग इतना छोटा हो गया है कि वे अपनी रेखा को महसूस नहीं कर पाते और उसे पार नहीं कर पाते हैं। मैं वास्तव में उनके दर्द का सम्मान करता हूं और समझता हूं लेकिन किसी को बिना किसी ज्ञान के दोष देना सही नहीं है। जब वह उसके साथ थी, तब वह एक स्टार नहीं थी, इसलिए कृपया उसके रिश्ते पर टिप्पणी न करें और वह अंकिता से प्यार करता था या उसके बाद भी, यह एक रत्न है जिसने हमें छोड़ दिया है और हमें इसे ध्यान में रखना चाहिए, ”रश्मि ने लिखा।

अब, यह मामला आगे बढ़ रहा है और कुछ अन्य कोण प्राप्त कर रहे हैं, तो चलिए खुदाई नहीं करते हैं, किसी का नाम बर्बाद नहीं करते हैं जब आप वास्तविकता को नहीं जानते हैं और दो मिनट की प्रसिद्धि, मेरे प्रिय, अंकिता लोखंडे को इसकी आवश्यकता नहीं है कि वह पहले से ही एक स्टार है। #AnkitaLokhande #SolidWoman, “उसने जोड़ा।

सुशांत मामले में ड्रग से संबंधित आरोपों पर रिया को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार किया है। मुंबई की एक विशेष अदालत शुक्रवार को उसकी जमानत याचिका पर अपना फैसला सुनाएगी।

DMCA.com Protection Status